उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: भगवानपुर इलाके में अलग-अलग जगहों पर दो छात्राओं की मौत

By

Published : Oct 17, 2022, 3:56 PM IST

हरिद्वार जिले में अलग अलग जगहों पर दो छात्राओं की मौत (Two girl students died in Haridwar district) हो गई. पहला मामला नन्हेडा अनंतपुर गांव का है. दूसरा मामला चुड़ियाला रेलवे स्टेशन का है. जहां दो लड़कियों की मौत हो गई.

Etv Bharat
भगवानपुर थाना क्षेत्र में अलग अलग जगहों पर दो छात्राओं की मौत

रुड़की: भगवानपुर थाना क्षेत्र में दो छात्राओं की मौत (Two girl students died in Bhagwanpur police area) का मामला सामने आया है. पहला मामला थाना क्षेत्र के नन्हेडा अनंतपुर गांव का है. जहां दो बहनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस बात से नाराज एक बहन ने घर में रखा कीटनाशक गटक (Girl dies due to ingestion of insecticide) लिया.

कीटनाशक गटकने के बाद लड़की की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उसके परिजन आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक युवती की मौत हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पढे़ं-जैश-ए-मोहम्मद ने दी उत्तराखंड के इन जगहों पर बम ब्लास्ट की धमकी, एजेंसियां सतर्क

दूसरा मामला भी भगवानपुर थाना क्षेत्र के चुड़ियाला रेलवे स्टेशन के पास का है. जहां पर एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है छात्रा नेहा कक्षा 11 में पढ़ती थी. दरअसल, भलस्वागाज निवासी एक छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए भगवानपुर थाना क्षेत्र के तेजूपुर गांव आई थी. छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details