उत्तराखंड

uttarakhand

गर्मी से राहत पाने को पानी से भरे गड्ढे में कूदे चाचा-भतीजा, डूबकर हुई मौत

By

Published : Jun 22, 2021, 7:19 PM IST

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ. दो बच्चे खेलते-खेलते एक पानी के गड्ढे में कूद गए. दोनों की डूबकर मौत हो गई.

Two innocent lives caught in the face of death
Two innocent lives caught in the face of death

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक दर्दनाक हादसा हुआ. दो बच्चे गर्मी से राहत पाने के लिए खेलते-खेलते पानी से भरे गहरे गड्ढे में कूद पड़े. पास बैठी महिला ने शोर मचाया तो लोग इकठ्ठा हो गए. लेकिन जबतक बच्चों को पानी से भरे गड्ढे से निकाला गया, तबतक दोनों ने दम तोड़ दिया. इस दर्दनाक हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया. परिवार में मातम छाया हुआ है.

बता दें कि रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा लंढौरा में रहने वाले दो बच्चे मौत के शिकार हो गए. दरअसल दोनों बच्चे गर्मी से राहत पाने के लिए जैसे ही पानी से भरे गढ्ढे में कूदे, तभी वह गहरे पानी से भरे गड्ढे में समा गए. पूरा माजरा पास बैठी एक महिला देख रही थी, तभी उसने शोर मचाया. महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और जबतक बच्चों को पानी से भरे गड्ढे से निकाला गया तबतक दोनों की मौत हो चुकी थी. वहीं बच्चों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ेंःपंखे से लटकता मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मंगलौर कोतवाली प्रभारी यशपाल बिष्ट ने बताया कि दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा थे. चाचा की उम्र करीब 14 वर्ष और भतीजे की उम्र 11 वर्ष बताई गई है. वहीं पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस को कोई कानूनी कार्रवाई ना करने के सम्बंध में एक पत्र लिखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details