उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : May 24, 2022, 1:37 PM IST

रुड़की में ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई. दोनों युवक मुजफ्फरनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है.

death of two youths
दो युवकों की मौत

रुड़कीःहरिद्वार की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक सवारों की भिड़ंत (Bike riders collide with tractor trolley) हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों युवक यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलौर में गुरुकुल नारसन हाईवे (Gurukul Narsan Highway) पर बाइक पर सवार दो युवक मुजफ्फरनगर से नारसन की ओर जा रहे थे. तभी सामने गलत साइड से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने इसकी सूचना नारसन पुलिस को दी. मौके पर पहुंची नारसन पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
ये भी पढ़ेंः शर्मनाक! पौड़ी में गत्ते में बंद किया बच्ची का फ्रैक्चर हाथ, इंद्रेश मैखुरी ने जताया रोष

वहीं, ट्रैक्टर चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. चालक का नाम नजर मोहम्मद पुत्र वाजिद अली निवासी जिला मुजफ्फरनगर बताया गया है. बाइक सवार युवकों के नाम जितेंद्र पुत्र मदन सिंह व बालेंद्र पुत्र हुकम सिंह निवासी मुजफ्फरनगर बताया जा रहा है. पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details