उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: छह किलो गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 9:40 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 5:04 PM IST

कलियर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो आरोपियों को छह किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी विशाखापट्टनम से गांजा लाकर कलियर और हरिद्वार के आसपास के इलाके में बेचते थे.

Roorkee news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

रुड़की: कलियर थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो आरोपियों को छह किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी विशाखापट्टनम से गांजा लाकर कलियर और हरिद्वार के आसपास के इलाके में बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के आदेश पर जिलेभर में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को पुलिस बावन दर्रा पुल धनोरी पर चेकिंग कर रहे है. तभी पुलिस ने कलियर की ओर से पैदल दो युवकों रोका. दोनों पुलिस के देखकर भागने लगे. हालांकि पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को वहीं पर पकड़ लिया.

पढ़ें-जोशीमठ आपदा LIVE: दूसरी सुरंग में भी लोगों के फंसे होने की आशंका, रात में भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रखेगा आईटीबीपी

जब दोनों आरोपियों की तलाश ली गई थी तो उनके पास से 6 किलो गांजा बरामद हुआ है. आरोपियों का नाम आसिफ पुत्र नबी हसन और तौकीर पुत्र इलियास निवासी भैसारेडी थाना छपार मुजफ्फरनगर बताया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह गांजा विशाखापट्टनम से खरीद कर लाते हैं और कलियर व हरिद्वार इलाके में बेचते हैं.

Last Updated :Feb 16, 2021, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details