उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: पुलिस ने ढूंढ निकाला फायरिंग करने वाला युवक, सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

By

Published : Oct 2, 2022, 7:02 AM IST

Updated : Oct 18, 2022, 4:06 PM IST

रुड़की में हवा में दो राउंड फायरिंग के वायरल वीडियो का सच्चाई पता चल गई है. पुलिस ने अपनी छानबीन में पाया कि फायरिंग का वीडियो एक एडिट किया गया वीडियो था. वीडियो में दिखाई दे रही पिस्टल एक चाईनीज खिलौना था.

roorkee
रुड़की

रुडकी:हरिद्वार जनपद के रुड़की में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर असर देखने को मिला है. शनिवार को ईटीवी भारत ने दिखाया था कि रुड़की के एक गांव में युवक ने पिस्टल से फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वायरल वीडियो को ईटीवी भारत ने प्रमुखता के साथ दिखाया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने कुछ ही घंटों में युवक को ढूंढ निकाला.

हालांकि, पुलिस जब वायरल वीडियो का सच जानने के लिए पहुंची, तो युवक ने बताया कि वीडियो एडिट किया गया था. युवक के हाथ में नजर आ रही पिस्टल एक चाइनीज खिलौना था. एडिट करने के दौरान उसमें गोली चलने की आवाज और बुलट से पिस्टल निकलने के इफेक्ट डाले गए थे.
पढ़ें- भौकाल दिखाने के लिए तमंचे से किया फायर, वीडियो वायरल होने पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि वीडियो को एडिट करने वाला 12 साल का एक बच्चा है. वहीं, पुलिस को युवक ने मूल वीडियो भी दी गई है. जिसमें न कोई आवाज सुनाई दे रही थी और न ही बुलट निकलते हुए दिखाई दे रही है. पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि जांच में वीडियो एडिट हुआ पाया गया है. युवक के हाथ में पिस्टल नही बल्कि चाइनीज खिलौना था.

Last Updated :Oct 18, 2022, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details