उत्तराखंड

uttarakhand

बिजली के पोल से टकराने के बाद ट्रक में लगी आग, दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

By

Published : Jun 10, 2023, 3:10 PM IST

Updated : Jun 10, 2023, 5:51 PM IST

रुडकी के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को अचानक ट्रक में लाग लगने का मामला सामने आया है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि इस दौरान ट्रक में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया था.

roorkee
roorkee

बिजली के पोल से टकराने के बाद ट्रक में लगी आग

रुड़की: हरिद्वार जिले की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार 10 जून को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां देवबंद तिराहे के पास दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गया. बिजली के पोल से टकराने के बाद ट्रक में आग लग गई. ट्रक में आग लगने की वजह से सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया था.

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड और सीपीयू (सिटी पेट्रोलिंग युनिट) पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में लगी आग को बुझाया. हालांकि इस दौरान ट्रक में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था. वहीं, समय रहते पुलिस ने चालक को भी बचा लिया था, जिससे बड़ा हादसा होने से भी टल गया.

आग से ट्रक में रखा सारा सामान जल गया.
पढ़ें- बौर नदी में मिले दो कटे पैरों से हुई गुमशुदा महिला की पहचान, कटे पंजे का रहस्य बरकरार, पुलिस ने सीन रीक्रिएट किया

मौके पर सीपीयू के सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि किसी अन्य वाहन को बचाने के लिए चक्कर में ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली से पोल से टकरा गया था. इस दौरान बिजली के पोल से कुछ चिंगारियां उठी और उससे ट्रक में आग लग गई. उन्होंने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले बिजली की सप्लाई बंद कराई. इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया. यदि ज्यादा देर हो जाती तो आग भयावह हो सकती है और इससे बड़ा नुकसान हो सकता है. ट्रक ड्राइवर भी सुरक्षित है.
पढ़ें-हरिद्वार में कट्टे में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

Last Updated :Jun 10, 2023, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details