उत्तराखंड

uttarakhand

मकान में चोरी करने के मामले में तीन गिरफ्तार, चाकू के साथ धराया युवक

By

Published : Jul 27, 2021, 10:14 PM IST

हरिद्वार में आज एक घर में चोरी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, एक युवक को जगजीतपुर चौकी पुलिस ने चाकू के साथ पकड़ा है.

three-arrested-for-theft-in-a-house-in-haridwar
मकान में चोरी करने के मामले में तीन गिरफ्तार

हरिद्वार: भेल सेक्टर पांच में घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को रानीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों से चुराया गया सामान भी बरामद कर लिया गया है. वहीं, शराब के नशे में हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के सिपाही को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है.

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया बीती 25 जुलाई को भेल सेक्टर पांच स्थित विवेक यादव के घर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने लैपटॉप, दीवार घड़ी, जूसर मिक्सर ग्राइंडर, सैंडविच मेकर, पर्स, पैन कार्ड, क्रेडिट कार्ड आदि चोरी कर लिए थे. मुकदमा दर्ज करने के बाद चोरों की तलाश व सामान की बरामदगी के लिए पुलिस टीम गठित की गई. टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर बीएचएल मेटेरियल गेट के पास से तीन मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों लविश, मनीष कुमार, अभय को हिरासत में लिया.

पढ़ें-उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल ने राहुल गांधी से की मुलाकात

आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया सामना भी बरामद कर लिया गया है. साथ ही चालीस हजार की नकदी भी बरामद हुई है. कोतवाली प्रभारी ने बताया आरोपी लविश को इससे पहले भी बीएचईएल में एक मकान में चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

जीआरपी के सिपाही को एसपी ने किया सस्पेंड

शराब के नशे में हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे जीआरपी के सिपाही को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. सिपाही देहरादून जीआरपी थाने में तैनात था. कांवड़ मेले ड्यूटी के लिए वह हरिद्वार आया था. मेडिकल में शराब की पुष्टि हुई है. जिसके बाद एसपी मंजूनाथ टीसी ने कार्रवाई की है. इस मामले की जांच एएसपी मनोज कत्याल को सौंपी गई थी. एसपी जीआरपी मंजूनाथ टीसी ने कहा कि ड्यूटी में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें-उत्तराखंड पहुंचे PCC चीफ गणेश गोदियाल का हुआ जोरदार स्वागत, आज संभालेंगे पदभार

चाकू के साथ पकड़ा गया युवक

हरिद्वार के थाना कनखल अंतर्गत जगजीतपुर चौकी पुलिस ने अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत ज्वालापुर निवासी अरमान को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहम मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details