उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में ई रिक्शा खड़ी करने को लेकर विवाद, पड़ोसियों ने युवक को छत से फेंका

By

Published : Aug 25, 2022, 10:18 PM IST

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा घर के आगे खड़ी करने को लेकर हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. आरोप है कि ई रिक्शा चालक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पारूल के साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं फिर युवक को मारने की नीयत से उसे आरोपियों ने छत से नीचे फेंक दिया. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: घर के गेट के आगे ई रिक्शा खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि पड़ोसियों ने एक युवक को छत से फेंक दिया. युवक को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. मामले में कनखल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case registered against the accused) कर लिया है.

कनखल थाना पुलिस (Kankhal Police Station) ने बताया कि मामले में भीम सिंह, निवासी गांव रामपुर रायघटी थाना लक्सर ने शिकायत दर्ज कराया. शिकायत में उसने बताया कि उनका बेटा पारूल कुमार, शीतला विहार कॉलोनी, कनखल में विक्रम सिंह के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. वहीं, उसके पड़ोसी विक्रम सिंह के मकान में ईश्वर निवासी ग्राम देवलगढ़, थाना मंढावर जिला बिजनौर रहता है, जो ई-रिक्शा चलाने का काम करता है.

ये भी पढ़ें:पिरान कलियर सेवादार को गोली मारने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, लूट की बाइक और मोबाइल बरामद

ईश्वर के यहां अक्सर यशपाल, निवासी ग्राम देवलगढ, थाना मंढावर, जिला बिजनौर और सोनू, निवासी महाराजपुर कलां, थाना लक्सर उसके पास आते जाते रहते हैं. सोनू और यशपाल जब भी आते हैं तो अपनी रिक्शा पारूल के घर के गेट के सामने खड़ी कर देते हैं. पारूल ने कई बार उन्हें रिक्शा वहां खड़ी करने से मना भी किया गया, लेकिन वे नहीं मानते थे.

आज भी पारूल ने रिक्शा गेट के सामने खड़ी करने से मना किया तो ईश्वर, सोनू और यशपाल ने उसके साथ मारपीट की. आरोप है कि इसके बाद तीनों ने शाम चार बजे से पांच बजे के बीच हाथों में लाठी डंडे और सरियों से पीड़ित के बेटे पर हमला कर घायल कर दिया. वहीं, जान से मारने की नीयत से तीनों ने मिलकर पारूल को छत से नीचे फेंक दिया. जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं. गंभीर हालत में उसे पहले जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से तत्काल चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने कहा मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details