उत्तराखंड

uttarakhand

Thief Absconded: हरिद्वार में टॉयलेट की खिड़की तोड़ पुलिस हिरासत से चोर फरार, तलाश में जुटीं टीमें

By

Published : Feb 19, 2023, 8:09 PM IST

हरिद्वार में राजस्थाल पुलिस की कस्टडी से एक चोर फरार हो गया है. जिसकी तलाश में हरिद्वार और राजस्थान पुलिस की टीमें जुटी हैं. आरोपी चोर के साथ राजस्थान पुलिस चोरी के जेवरात को हरिद्वार से बरामद करने आई थी.

Thief absconded
पुलिस हिरासत से चोर फरार

हरिद्वार: राजस्थान में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला शातिर चोर भीम रविवार शाम हरकी पैड़ी क्षेत्र से राजस्थान पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया है. राजस्थान पुलिस आरोपी को हरिद्वार चोरी के जेवरात बरामद करने के लिए लेकर आई थी. आरोपी चोर बहाना बनाकर शौचालय गया और खिड़की की जाली तोड़कर भाग निकला. काफी देर इंतजार के बाद जब चोर बाहर नहीं निकला तो पुलिसकर्मियों ने दरवाजे की कुंडी तोड़ी, जिसके बाद चोर के फरार होने की बात सामने आई.

जिसके बाद राजस्थान पुलिस, हरिद्वार पुलिस के साथ मिलकर आरोपी की तलाश में जुट गई है. लेकिन, अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है. आरोपी चोर भीम के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

कोतवाली हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ से हनुमानगढ़ थाने की एक पुलिस टीम आरोपी भीम उर्फ भीमला निवासी रेगर मोहल्ला हुनमानगढ़ राजस्थान को चोरी के जेवरात बरामद करने के लिए रविवार को हरिद्वार लेकर आई थी. शाम को हरकी पैड़ी क्षेत्र से वापस लौटने के दौरान आरोपी ने लघु शंका के बारे में बताया. पुलिस टीम उसे हरकी पैड़ी के पास स्थित होटल गंगा दर्शन ले गई.

ये भी पढ़ें: Thief Arrest: 35 लाख के जेवरात के साथ चोर गिरफ्तार, पहले भी खा चुका जेल की हवा

पुलिस ने आरोपी को लघुशंका के लिए शौचालय भेजा और साथ आए पुलिसकर्मी बाहर ही उसका इंतजार करते रहे. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब भीम अंदर से नहीं निकला तो टीम को शक हुआ. क्योंकि दरवाजा खटखटाने पर कोई हलचल नहीं हुई. इस पर टीम ने होटल कर्मचारियों के साथ मिलकर दरवाजे की कुंडी तोड़ी. इसके बाद पुलिस टीम ने अंदर देखा तो आरोपी चोर भीम गायब था और खिड़की की जाली टूटी थी.

इस मामले में राजस्थान पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पुरुषोत्तम ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर अभिरक्षा से फरार होने का मुकदमा दर्ज कराया है. शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details