उत्तराखंड

uttarakhand

शुक्रवार को खानपुर विधानसभा में रोड शो करेंगे सुरेश रैना

By

Published : Dec 16, 2021, 8:11 PM IST

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना शुक्रवार को खानपुर विधानसभा में रोड शो करेंगे.

suresh-raina-to-hold-road-show-in-khanpur-assembly
खानपुर विधानसभा में रोड शो करेंगे सुरेश रैना

लक्सर:भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Indian Cricketer Suresh Raina) कल खानपुर विधानसभा में पहुंचेंगे. सुरेश रैना लंढौरा, लक्सर, खानपुर, दल्लावाला में रोड शो करेंगे. इसके बाद सुरेश रैना एक जनसभा में भी शिरकत करेंगे. क्रिकेटर सुरेश रैना का रोड शो खानपुर विधानसभा के ढंडेरा से शुरू होकर लंढौरा में समाप्त होगा. जहां वे एक जनसभा में शामिल होंगे. जिसके बाद वे लक्सर होते हुए दल्ला वाला पहुंचेंगे.

पढ़ें-फ्री बिजली मामले में AAP को हाईकोर्ट से राहत, अजय कोठियाल बोले- कांग्रेस की असलियत आई सामने

सुरेश रैना के आने की खबर से युवाओं में काफी उत्साह है. पुलिस-प्रशासन भी सुरेश रैना के रोड शो और दौरे को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है. सुरेश रैना के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

पढ़ें-अरविंद केजरीवाल का ऐलान, उत्तराखंड में सरकार बनी तो 18 साल से ऊपर की हर महिला को मिलेंगे ₹1000

सुरेश रैना (Indian Cricketer Suresh Raina) एक भारतीय पेशेवर क्रिकेटर हैं. जिन्होंने खुद को खेल के सीमित प्रारूपों में एक अमूल्य खिलाड़ी साबित किया है. वह भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम गुजरात लायंस के सदस्य थे. वर्तमान में, वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. पहले आठ सत्रों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले हैं.

उन्होंने कभी भी अपनी मूल आईपीएल टीम, सीएसके के लिए एक मैच भी नहीं छोड़ा हैं. सुरेश रैना अक्सर मध्यम क्रम के बल्लेबाज, एक फुर्तीले क्षेत्ररक्षक और कभी-कभी गेंदबाज के रूप में अपना अमूल्य साबित किया है. 2011 में भारत की दूसरी विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details