उत्तराखंड

uttarakhand

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में चुनावी मंथन, 70 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

By

Published : Dec 19, 2021, 10:15 PM IST

2022 विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है. इस क्रम में रुड़की में सपा कार्यकर्ताओं सम्मेलन का आयोजन किया है. सम्मेलन में चुनावी रणनीतियों पर चर्चा हुई. साथ ही प्रदेश के सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया.

Samajwadi Party Workers Conference in roorkee
सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में चुनावी मंथन

रुड़की: रामपुर चुंगी स्थित बैंकट हॉल में समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. सपा कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही. साथ ही भाजपा और कांग्रेस को प्रदेश विरोधी दल बताया.

कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सचान ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने प्रदेश को ठगने का काम किया है. दोनों ही दलों ने भ्रष्टाचार की मिनी प्रयोगशाला इस प्रदेश को बना दिया है. चमोली, पिथौरागढ़, धारचूला आदि स्थानों पर सपा मजबूत हो रही है. सभी जगहों पर कार्यालय खोले गए हैं. लोग सपा से जुड़ रहे हैं.

सपा कार्यकर्ता सम्मेलन में चुनावी मंथन

ये भी पढ़ें:कल उत्तराखंड आएंगे BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, देहरादून में करेंगे रोड शो

सचान ने कहा एक टीम गढ़वाल और एक टीम कुमाऊं में लगातार काम कर रही हैं. प्रदेश में सभी 70 सीटों पर सपा मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाने का काम करेगी. प्रत्येक सीट पर कई आवेदन आए हैं. हरिद्वार जिले में सपा लंबे समय से हाईकोर्ट की बेंच की मांग कर रही है.

उन्होंने कहा हरिद्वार कृषक बेल्ट है. खादर क्षेत्र में बाढ़ आदि आपदाएं किसानों को नुकसान पहुंचाती है. इसके कारण किसानों को काफी हानि प्रत्येक वर्ष होती है. उन्होंने कहा किसानों की समस्याओं के स्थायी समाधान की लड़ाई सपा लड़ेगी. प्रदेश सचिव शेख अहमद जमा ने कहा सपा चुनाव की तैयारियों में मजबूती के साथ जुटी है और चुनाव में अपनी ताकत दिखाएगी. उन्होंने कहा कि केवल सपा ही तीसरा विकल्प है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details