उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: लापता छात्रा का पांचवें दिन भी सुराग नहीं, पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Sep 12, 2022, 6:13 PM IST

रुड़की की एक लापता छात्रा का पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. छात्रा के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है. उनको सिर्फ इधर से उधर दौड़ाया जा रहा है. तो वहीं, पुलिस का कहना है कि छात्रा को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं.

roorkee
रुड़की

रुड़की:गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी लापता छात्रा का पांच दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. लापता छात्रा की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. छात्रा के परिजनों ने आज सोमवार को सिविल लाइन कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि पांच दिन बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. परिजनों का आरोप है कि जिस युवक पर वह संदेह जता रहे हैं, उससे और उसके साथियों से पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की है.

बता दें, रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी छात्रा 8 सितंबर को हरिद्वार रोड स्थित एक पीजी कॉलेज में प्रतिदिन की तरह से पढ़ने गई थी. लेकिन उसके बाद से वह घर नहीं लौटी. छात्रा के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की तलाश को लेकर पुलिस गंभीर नहीं है. पांच दिन बाद भी पुलिस मोबाइल नंबर को ट्रेस नहीं कर पाई है. साथ ही कोई कॉल डिटेल नहीं निकलवाई गई है.

परिजनों ने एक युवक पर संदेह जताया है लेकिन इस बात पर भी पुलिस ने अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया है. उनका कहना है कि उस युवक व उसके साथियों से कोई पूछताछ नहीं की गई है. परिजनों ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में जल्द ही कुछ नहीं करती है, तो वह मजबूरन कोतवाली में धरने पर बैठने को मजबूर होंगे.
पढ़ें-एक महीने से लापता नाबालिग को ढू़ंढने में नाकाम पुलिस, विधायक ने बताया लव जेहाद का मामला

उन्होंने कहा कि पांच दिन से उन्हें केवल इधर से उधर ही दौड़ाया जा रहा है, लेकिन अभी तक कोई परिणाम नहीं निकला है. मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि लापता छात्रा की तलाश के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details