उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह में नशे में झूमते हुए कर डाली फायरिंग, पुलिस ने युवक को हवालात पहुंचाया

By

Published : Jun 28, 2023, 4:24 PM IST

Updated : Jun 28, 2023, 5:34 PM IST

लक्सर के रायपुर दरेडा गांव में शादी समारोह के दौरान फायरिंग करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक के पास से देसी तमंचे और कारतूस बरामद हुआ है. साथ ही कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Police Arrested Youth who Firing in Wedding Ceremony
नशे में झूमते हुए कर डाली फायरिंग

लक्सरः पथरी थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में तमंचे से फायरिंग करना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर युवक को दबोच लिया है. साथ ही सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पथरी थाना क्षेत्र के रायपुर दरेडा गांव में शादी समारोह चल रहा था. इस दौरान जातीराम राम नाम का एक युवक भीड़ के बीच देसी तमंचे से फायर कर रौब गालिब करने लगा. शादी बीती 25 जून को हुई थी, लेकिन युवक के फायर करने का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में युवक डांस करने के साथ ही फायरिंग भी करता नजर आ रहा है. हालांकि, कुछ लोग उसे रोकने का प्रयास भी कर रहे हैं, लेकिन शराब के नशे में चूर युवक लगातार फायरिंग कर रहा है. इसी बीच शादी में मौजूद लोगों ने युवक के करतूत को मोबाइल में कैद कर लिया, फिर युवक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
ये भी पढ़ेंःलक्सर में बाप-बेटे पर युवकों ने किया जानलेवा हमला, गाड़ी में की तोड़फोड़, हर्ष फायरिंग की भी सूचना

उधर, वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा. जिसके बाद पथरी थाना पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुटी. तमाम प्रयासों के बाद पुलिस ने आरोपी युवक जातीराम को लक्सर के पीतपुर गांव से दबोचा. मौके पर आरोपी के पास से 315 बोर का एक देसी तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

लक्सर सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि शादी समारोह के दौरान देसी तमंचे से फायर करने का एक वीडियो वायरल हुआ था. मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :Jun 28, 2023, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details