उत्तराखंड

uttarakhand

किशोरी को भगाकर ले जाने वाला बिजनौर का युवक गिरफ्तार, लक्सर में चढ़ा हत्थे

By

Published : Jun 28, 2023, 10:53 PM IST

लक्सर में किशोरी को भगाकर ले जाने वाला बिजनौर का युवक गिरफ्तार हुआ है. आरोपी किशोरी बहला फुसलाकर मुजफ्फरनगर ले गया था. जहां से पुलिस ने किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपी फरार चल रहा था.

Abducted Girl Case in Laksar
किशोरी को भगाकर ले जाने वाला बिजनौर का युवक गिरफ्तार

लक्सरःकिशोरी को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही किशोरी को भी मुजफ्फरनगर से सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर सलाखों की पीछे भेज दिया है.

दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्स ने पुलिस को तहरीर दी थी. जिसमें शख्स ने बताया था कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रफीपुर मोहनपुर निवासी युवक शिवम का उनके पड़ोस में रिश्तेदारी है. जहां उसका अक्सर आना जाना लगा रहता था. आरोप है कि बीती 23 जून को आरोपी युवक शिवम उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया.

वहीं, उन्होंने किशोरी की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. इस बीच शिवम और किशोरी के बीच बातचीत होने की जानकारी सामने आई. जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने शिवम के खिलाफ सुल्तानपुर पुलिस चौकी में अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी.
ये भी पढ़ेंःशादी समारोह में नशे में झूमते हुए कर डाली फायरिंग, पुलिस ने युवक को हवालात पहुंचाया

सुल्तानपुर चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल की नेतृत्व में पुलिस टीम दोनों की खोजबीन में जुटी. इसी कड़ी में 25 जून को पुलिस ने किशोरी को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बरामद कर लिया. जबकि, आरोपी युवक शिवम पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था. जिसके बाद पुलिस लगातार उसे खोज रही थी.

इसी बीच आरोपी युवक के लक्सर रेलवे स्टेशन में होने की मिली सूचना पुलिस को मिली. जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और रेलवे स्टेशन से उसे धर दबोचा. आज यानी बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details