उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: पुलिस के हत्थे चढ़े दो स्मैक तस्कर, एक फरार

By

Published : Jul 9, 2020, 4:38 PM IST

रुड़की के भगवानपुर में पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान 2 स्मैक तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. इनके पास से स्मैक भी बरामद हुई है, जिसकी कीमत 8 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं, एक आरोपी मौके से फरार हो गया है.

roorkee
पुलिस ने किया दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार

रुड़की:भगवानपुर पुलिस ने सीओ मंगलौर के नेतृत्व में नशे के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. जबकि, एक मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि दोनों अपराधी हिस्ट्रीशीटर हैं.

पुलिस ने किया दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार

दरअसल, हरिद्वार में एसएसपी के निर्देश पर नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में सीओ मंगलौर ने अभियान की कमान संभाली और मुखबिर की सूचना पर भगवानपुर से 2 नशा कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से करीब 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत बाजार में लगभग 8 लाख रुपए है. वहीं, इस दौरान एक आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली : मुंडका इलाके के एक गोदाम में लगी भीषण आग

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह के मुताबिक, स्थानीय लोगों से काफी दिनों से स्मैक तस्करी की शिकायतें मिल रही थी. इसी कड़ी में पुलिस ने नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान दो तस्करों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि, एक मौके से फरार हो गया, जिसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा. एसपी का कहना है कि नशे के खिलाफ पुलिस का चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details