उत्तराखंड

uttarakhand

महिला से मारपीट-छेड़खानी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण का आरोपी भी चढ़ा हत्थे

By

Published : Jun 18, 2021, 6:30 PM IST

Updated : Jun 18, 2021, 6:42 PM IST

लक्सर में महिला से मारपीट और छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. आरोपियों ने महिला के पति पर भी हमला किया था.

laksar news
आरोपी गिरफ्तार

लक्सरःइस्माइलपुर गांव में महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने महिला के पति पर भी धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था. उधर, नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

बता दें कि इस्माइलपुर गांव की एक महिला ने कोतवाली लक्सर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला ने बताया था कि वो अपने घर के बाहर सब्जियों में पानी डाल रही थी. तभी रूपिन नाम के एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसका पीड़िता ने विरोध किया. शोर मचाने पर रूपिन मौके से फरार हो गया.

महिला से मारपीट और छेड़खानी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार.

ये भी पढ़ेंःथराली में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

आरोप है कि कुछ देर बाद रूपिन अपने भाई अंकित और सचिन को लेकर आया और धारदार हथियारों से पीड़िता व उसके पति पर हमला कर दिया. जिसमें पीड़िता के पति की आंखों पर चोट आई. साथ ही उसे अधमरा कर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए.

वहीं, इस घटना के बाद पीड़िता ने लक्सर कोतवाली पुलिस में तहरीर दी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं मुकदमा किया गया है. साथ ही न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

नाबालिग किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने फतवा गांव से एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अपहरण समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. जबकि, पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है.

Last Updated :Jun 18, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details