उत्तराखंड

uttarakhand

Police Arrested Accused: लूट के बाद पुलिस को दे रहा था लगातार चकमा, ऐसे चढ़ा हत्थे

By

Published : Feb 11, 2023, 7:35 AM IST

Updated : Feb 11, 2023, 12:05 PM IST

पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से बचने के लिए आरोपी लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: बाइक रोक कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाला 15 हजार के इनामी को ट्रांजिट कैंप पुलिस ने दो माह बाद गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व घटना को अंजाम देने वाले तीन अन्य आरोपियों को पुलिस जेल भेज चुकी है. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था. जिसके बाद आरोपी को रामलीला मैदान के गेट के पास से गिरफ्तार किया गया.

दो माह पूर्व लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे 15 हजार के इनामी को ट्रांजिट कैंप पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि 29 नवंबर को ट्रांजिट कैंप निवासी सुशांत ने तहरीर देते हुए बताया कि 28 नवंबर की सायं जब वह घर लौट रहा था, तभी आवास विकास स्थित विवेकानंद स्कूल के पास दो अलग-अलग बाइक में आए चार व्यक्तियों ने उसे रोक लिया. कहा कि उसके द्वारा बाइक की किश्त जमा नहीं की गई है. पीड़ित को धमकाते हुए उसे बाइक में बैठा कर रिंग रोड स्थित एटीएम में ले गए. जहां पर उन्होंने एटीएम से 20 हजार रुपए निकाल लिए और मौके से फरार हो गए. तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.
पढ़ें-Uttarakhand Police: स्मार्ट पुलिसिंग की खुली पोल, SP के सामने राइफल भी लोड नहीं कर पाया दारोगा!

मामले में थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जबकि एक आरोपी खजान सिंह निवासी बागवाला बिंदुखेड़ा थाना रुद्रपुर फरार चल रहा था. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल बदल कर रह रहे थे. मामले में एसएसपी द्वारा आरोपी पर 15 हजार का इनाम रखा गया था. जिसे आवास विकास चौकी इंचार्ज नीमा बोहरा ने मुखबिर की सूचना पर रामलीला मैदान गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से लूट के एक हजार रुपए और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

Last Updated : Feb 11, 2023, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details