उत्तराखंड

uttarakhand

भगवानपुर में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर पथराव, भगदड़ में एक महिला घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 10, 2024, 3:43 PM IST

Updated : Jan 10, 2024, 5:10 PM IST

pelted stones on Energy Corporation team भगवानपुर थाना क्षेत्र में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर ग्रामीणों द्वारा पथराव करने का मामला सामने आया है. घटना में एक महिला घायल हो गई है. फिलहाल मामले में किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं दी गई है.. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई. इसी बीच एक महिला ऊर्जा निगम की गाड़ी की चपेट में आकर घायल हो गई. हादसे के बाद ग्रामीणों ने टीम के साथ जमकर हंगामा काटा. हंगामा इतना बढ़ गया कि मौके पर पीएसी को बुलाना पड़ा. जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. हालांकि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

रुड़की में बिजली चोरी पकड़ने गई ऊर्जा निगम की टीम पर पथराव

मिली जानकारी के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरठेडी गांव में बुधवार को ऊर्जा निगम की टीम बिजली चोरी की चेकिंग के लिए पहुंची थी. इस दौरान टीम ने तीन घरों में बिजली चोरी पकड़ी, तभी टीम की गाड़ियों पर कुछ ग्रामीणों ने अपने घरों से पथराव शुरू कर दिया. ऊर्जा निगम की टीम द्वारा भगवानपुर थाना पुलिस को फोन किया गया और मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस और पीएसी के जवानों द्वारा किसी तरह से मामला शांत कराया गया.

भगदड़ में एक महिला घायल

ये भी पढ़ें:लक्सर में दो गुटों के बीच पथराव व फायरिंग में 9 साल के बच्चे को लगे छर्रे, तीन आरोपी गिरफ्तार

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि ऊर्जा निगम की टीम और ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ है. जिसमें एक महिला भी घायल हो गई है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि अभी मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:ये तो शर्मनाक है!160 की स्पीड से दौड़ रही वंदे भारत पर फिर पथराव, खिड़कियों के शीशे टूटे, यात्री सहमे

Last Updated :Jan 10, 2024, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details