उत्तराखंड

uttarakhand

बाबा रामदेव का अश्लील पोस्टर सोशल मीडिया पर किया वायरल, पतंजलि ने दो लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

By

Published : Dec 20, 2022, 4:02 PM IST

पतंजलि की तरफ से दो लोगों के खिलाफ बाबा रामदेव की छवि खराब करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है. पतंजलि ने दो युवकों पर आरोप लगाया है कि इन दोनों ने बाबा की छवि धूमिल करने के लिए उनके आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Etv Bharat
Patanjali files case against two people

हरिद्वार: बाबा रामदेव की छवि धूमिल करने के लिए दो लोगों ने योग गुरु बाबा रामदेव का अश्लील पोस्टर (Baba Ramdev obscene poster) बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसको लेकर पतंजलि की ओर से दो आरोपियों के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

कनखल थाना पुलिस (Kankhal Thana Police) से मिली जानकारी अनुसार पतंजलि के लीगल काम देखने वाले रमन पंवार ने पुलिस को तहरीर दी. जिसमें बताया गया कि बाबा रामदेव की कुछ लोगों ने उनके अश्लील और भद्दे पोस्टर तैयार कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिससे बाबा की छवि धूमिल हो रही है. बाबा के भक्त अब उन्हें इस संबंध में फोन कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में सोशल मीडिया के 'शेर' गए जेल, आप न करें ऐसी गलती

सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्टर अपलोड करने वाले दो लोगों का नाम सामने आ रहा है. जिसमें नेहरु कॉलोनी, देहरादून निवासी गजेंद्र और उसके साथ हेमंत शामिल हैं. थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने कहा तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच में एक पुलिस अधिकारी को भी लगाया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details