उत्तराखंड

uttarakhand

Youth Shot in Manglaur: दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jan 30, 2023, 5:51 PM IST

Updated : Jan 30, 2023, 6:21 PM IST

हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली में दिनदहाड़े युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले में बदमाशों के हौसले बुंलद होते जा रहे है. बदमाश आए दिन पुलिस को चुनौती दे रही है. ताजा मामला रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को गोली मारी है. गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हरजोली जट गांव का है. बताया जा रहा है कि 30 साल का संजय पुत्र सुमेर घर के पास ही दुकान पर कुछ सामान लेने गया था, तभी अचानक वहां आए कुछ युवकों ने उसके ऊपर गोलियां चला दी. दो गोलियां संजय के हाथ में लगी और घायल होकर वहीं गिर गया.
पढ़ें-Attack on Youth: हरिद्वार में बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, पांच के खिलाफ केस दर्ज

गोली की आवाज सुनकर आपसाप के लोग घरों से बाहर तो बदमाश वहां से फरार हो गए और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. संजय के परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहीं संजय को 108 की मदद से तत्काल पास के रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने भी मौके और हॉस्पिटल में पहुंचकर लोगों से पूछताछ और मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस के मुताबिक प्रथामिक तौर पर मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. हालांकि अभीतक बदमाशों के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल पा रही है. वैसे पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं, डॉक्टरों ने संजय की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

Last Updated :Jan 30, 2023, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details