उत्तराखंड

uttarakhand

रेस्टोरेंट मालिक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

By

Published : Jan 29, 2020, 11:54 PM IST

रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर में रेस्टोरेंट संचालक रामपाल कश्यप (60) को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिससे रामपाल गंभीर रूप से घायल हो गए.

roorkee news
रेस्टोरेंट मालिक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली

रुड़की:आदर्श नगर क्षेत्र में दो अज्ञात बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली दी. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जबकि, गोली लगने से रेस्टोरेंट मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

रेस्टोरेंट मालिक को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली.

जानकारी के मुताबिक, घटना रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर की है. जहां पर रामपाल कश्यप (60) अपने रेस्टोरेंट में बैठे थे. तभी करीब 8 बजे अचानक लाइट चली गई. तभी रेस्टोरेंट्स से दो बार गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया. साथ ही लोग रेस्टोरेंट की ओर दौड़े. जहां पर दो युवक पैदल मौके से भागते हुए दिखाई दिए. जबकि, रामपाल घायल अवस्था में पड़े मिले.

ये भी पढ़ेंःरुद्रपुरः मॉल के पार्किंग में भूत होने की अफवाह का वीडियो और फोटो वायरल

वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल रामपाल को दुर्गा चौक स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. उधर, सूचना मिलते ही मौके पर एसपी देहात स्वप्न किशोर, सीओ चंदन सिंह बिष्ट, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह मय फोर्स पहुंचे. जहां पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Intro:रुड़की

रुड़की: एक बार फिर शिक्षा नगरी में बदमाशों के हौसले बुलंद हुए है। दो अज्ञात बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मारने के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गए । वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घायल रेस्टोरेंट मालिक को रुड़की से उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। अभी तक ये जानकारी नही मिल पायी कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम क्यों दिया।

Body:बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर में करीब 60 वर्षीय रामपाल कश्यप का रेस्टुरेंट है। करीब 8:00 बजे वह अपने रेस्टोरेंट पर बैठे थे। तभी अचानक लाइट चली गयी तभी रेस्टोरेंट्स से दो गोली चलने की आवाज आई। लोग रेस्टोरेंट की तरफ भागे तो दो युवक पैदल मौके से भागते दिखाई दिए। और मौके पर रामपाल घायल अवस्था में पड़े थे। मौके पर पड़े घायल रामपाल को दुर्गा चौक स्थित एक निजी अस्पताल में आस पास के लोग इलाज के लिए लेकर गए। जहाँ उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी देहात स्वप्न किशोर, सीओ चंदन सिंह बिष्ट कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह मय फोर्स पहुंचे। घटना को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश की जा रही है और घटना के कारणों को भी पुलिस जानने में जुटी है।

बाइट - स्वप्न किशोर (एसपी देहात)Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details