उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी महंगी, किशोरी से रेप के बाद फोटो की वायरल

By

Published : Nov 26, 2021, 12:45 PM IST

हरिद्वार में एक युवक ने किशोरी से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया साइड पर अपलोड कर दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Minor rape case in Haridwar
हरिद्वार में किशोरी से दुष्कर्म

हरिद्वार:सोशल मीडिया में मित्रता के बाद एक युवक ने किशोरी से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटोसोशल मीडिया साइड पर अपलोड कर दी. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद पॉक्सो समेत 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी किशोरी (17) ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने पहले उससे सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की. इसके बाद उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसकी फोटो सोशल मीडिया साइड पर अपलोड कर दिए.

पढ़ें:हल्द्वानी उप कारागार की सुरक्षा राम भरोसे! ऐसी है कुमाऊं की सबसे अधिक कैदियों वाली जेल की हालत

एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी सिटी व सीओ सिटी के निर्देशन में नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिसके बाद राकेंद्र कठैत के नेतृत्व में टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों के लिए रवाना हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details