उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : May 28, 2022, 7:44 PM IST

रुड़की में एख विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. मृतका के ससुरालियों ने विवाहिता के आत्महत्या करने की बात कही है, जबकि मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Married woman body found hanging from fan in Roorkee
रुड़की में पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

रुड़की:पिरान कलियर थाना क्षेत्र के गुम्मावाला माजरी गांव में एक विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला. ससुराल पक्ष ने बताया कि विवाहिता ने आत्महत्या की है, लेकिन मृतका के परिजनों ने ससुराली पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी अनुसार वर्षा सैनी (32 वर्ष) निवासी ग्राम टिगरी, थाना भोपा, जनपद मुजफ्फरनगर का विवाह साल 2012 में कलियर थाना क्षेत्र के गुम्मावाला माजरी निवासी राजीव सैनी के साथ हुआ था. दोनों को एक बेटा (8 वर्ष) और बेटी (3 वर्ष) भी है. दोनों के रिश्ते में काफी समय से तनाव चल रहा था. वहीं, आज विवाहिता का शव पंखे से लटका हुआ मिला.

ये भी पढ़ें:6 लाख फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने दबोचा, युवक सकुशल बरामद

पति की सूचना पर विवाहिता के परिजन मौके पर पहुंचे. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है. पिरान कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने कहा विवाहिता के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details