उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में बाइक सवार व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार, डीसीएम की टक्कर लगने से हुई मौत

By

Published : Apr 14, 2023, 9:01 PM IST

रुड़की के पास कलियर थाना क्षेत्र में बाइक सवार व्यक्ति की सड़स हादसे का मौत हो गई. मृतक का नाम हिमांशु पाल था, जो हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर का रहने वाला था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

roorkee
roorkee

रुड़की:हरिद्वार जिले में बाइक सवार व्यक्ति सड़क हादसे का शिकार हो गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई थी.

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जिले के कनखल थाना क्षेत्र का रहने वाला 30 साल का हिमांशु पाल भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में कर्मचारी था. शुक्रवार 14 अप्रैल शाम को फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद हिमांशु बाइक से घर हरिद्वार जा रहा था, तभी कलियर थाना क्षेत्र में इमलीखेड़ा मार्ग पर तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी.
पढ़ें-हरिद्वार में पिता ने बेटे पर किया जानलेवा हमला, मां के साथ अभद्रता से जुड़ा मामला

डीसीएम की टक्कर लगने से बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और हिमांशु नीचे गिर पड़ा. इस हादसे में हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों का आता देख डीसीएम चालक भी मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल को 108 की मदद से रूड़की सिविल अस्पताल भिजवाया, लेकिन डॉक्टरों ने हिमाशूं को मृत घोषित कर दिया.
पढ़ें-पुलिस के हाथ आया सामिया लेक सिटी का डायरेक्टर, प्लॉट की रजिस्ट्री के नाम पर लगाया था लाखों का चूना

कलियर थाना प्रभारी जहागीर अली ने बताया कि पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. वाहन के नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details