उत्तराखंड

uttarakhand

CCTV में कैद हुआ गुलदार, वन विभाग ने शुरू की ढूंढ़ खोज

By

Published : Dec 24, 2019, 8:50 PM IST

नेहरू स्टेडियम से नए पुल की ओर जाने वाले रास्ते पर एक गुलदार को टहलते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है. इससे आस-पास के लोगों में दहशत बढ़ गई है.

etv bharat
खुलेआम घूमते सीसीटीवी में कैद हुआ गुलदार

रुड़की:नेहरू स्टेडियम से नए पुल की ओर जाने वाले रास्ते पर रात करीब 11 बजे गुलदार को टहलते देखा गया है. जिसके बाद से आस-पास के लोगों में दहशत बनी हुई है. गुलदार जब सड़क पर टहल रहा था तभी एक कार वहां से निकली, जिसकी रोशनी में काफी हद तक गुलदार दिखाई दिया. स्थानीय लोगों ने गुलदार दिखने की इत्तला वन विभाग को दे दी है. वन विभाग की टीम ने गुलदार की ढूंढ़ शुरू कर दी है.

CCTV में कैद हुआ गुलदार

ये भी पढ़े :रहस्य: इस मंदिर में सांप के काटे लोग बिना इलाज के हो जाते हैं ठीक, पढ़ें पूरी खबर

स्थानीय निवासियों का अनुमान है कि जिस जगह गुलदार को देखा गया है. वहां काफी जगह खाली पड़ी हुई है. जिसमें जंगल की तरह पेड़ होने से गुलदार ने ठिकाना बनाया होगा. वन विभाग ने अभी तक गुलदार की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इन्कार भी नही किया है. विभाग गुलदार के दोबारा दिखने का इंतजार कर रहा है.

Intro:रुड़की

रुड़की के नेहरू स्टेडियम से नए पुल की ओर जाने वाले रास्ते पर रात करीब 11 बजे एक गुलदार को टहलते हुए देखा गया जिसके बाद आस पास रहने वाले लोगो मे दहशत का माहौल बना हुआ है। गुलदार को टहलते हुए कई लोगो के द्वारा देखा गया है रात होने के कारण गुलदार साफ तौर पर दिखाई नही दे रहा है लेकिन गुलदार जब सड़क पर टहल रहा था तभी एक कार वहां से निकली जिसकी रोशनी में काफी हद तक गुलदार दिखाई दे रहा है। शहर के बीच मे गुलदार का खुलेआम घूमना काफी खतरनाक हो सकता है। वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज वन विभाग के अधिकारी मयंक गर्ग को दिखाई गई तो उनका कहना है फुटेज में गुलदार साफ दिखाई नही दे रहा है लेकिन जितना दिखाई दे रहा है उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि यह गुलदार हो सकता है।

Body:गोर हो अगर आप रुड़की शहर में रहते है तो जरा संभल कर घर से बाहर निकले और बच्चो को भी घर से बाहर ना निकलने दे क्योंकि रुड़की में एक गुलदार खुलेआम घूम रहा है जो नेहरू स्टेडियम के पास रात के समय एक मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। शहर में गुलदार के घूमने की सूचना स्थानीय निवासियों के द्वारा वन विभाग को दे दी गई है जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने गुलदार की तलाश शुरू कर दी है।
Conclusion:
वही गुलदार के शहर के बीच मे दिखाई देने से एक अनुमान यह भी लगाया जा सकता है कि रात को 11 बजे गुलदार अगर सड़क पर घूम रहा है तो वो अचानक ही शहर में नही आया है। क्योंकि जिस जगह गुलदार देखा गया है वहां काफी जगह खाली पड़ी हुई है जिसमे जंगल की तरह ही काफी पेड़ लगे हुए है। अनुमान है कि अगर यह गुलदार ही है तो अचानक ही बाहर नही आया यानी कई दिनों से यह शहर के बीच मे हो सकता है और इसने आसपास ही अपना ठिकाना बनाया हुआ है। गुलदार की सूचना पर वन विभाग की टीम ने गुलदार की तलाश शुरू कर दी है काफी तलाश के बाद भी गुलदार दिखाई नही दिया है। गुलदार होने की वन विभाग ने अभी तक पुष्टि नही की है लेकिन इनकार भी नही किया है अब गुलदार के दोबारा दिखने का इनतजार किया जा रहा है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details