उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : May 27, 2022, 10:43 PM IST

लक्सर में 22 मई को एक अमित की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हुई थी. वहीं, पोस्टमार्टम में गर्दन की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई है. मामले में मृतक के भाई ने अमित के साथ मौजूद 3 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Laksar police registered Case against 3 accused
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

लक्सर: 22 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक अमित की गर्दन की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद मृतक के भाई परवीन ने अमित के साथ मौजूद 3 युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

बता दें कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के भिक्कमपुर गांव निवासी अमित उर्फ नीटू की तिलक पुरी गांव में 22 मई को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. अमित के साथ मौजूद 3 युवकों ने करंट लगने से उसकी मौत होने की बात कही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक की गर्दन की हड्डी टूटने की पुष्टि हुई है. जिसके बाद मृतक के भाई परवीन ने अमित के साथ मौजूद युवकों पर आरोप हत्या लगाया और पुलिस को तहरीर दी.

ये भी पढ़ें:रुड़की: अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, एक की मौत, दो घायल

लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक के भाई ने तहरीर दी है. जिसके आधार पर आरोपी अरुण कुमार, ओमा और सोनू के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मामले में जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details