उत्तराखंड

uttarakhand

खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा व परिजनों को मिली जान से मारने की धमकी, तहरीर मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 11, 2023, 12:53 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 1:09 PM IST

खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. जिसको लेकर विधायक उमेश कुमार शर्मा ने पुलिस में तहरीर देककर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. विधायक ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि पिछले कुछ समय से उन्हें व उनके परिजनों को सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा व परिजनों को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. विधायक ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. वहीं तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

विधायक और परिजनों को मिल रही धमकी:खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा ने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पिछले कुछ समय से उन्हें व उनके परिजनों को सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसका आरोप उन्होंने लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा खुर्द गांव निवासी एक व्यक्ति पर लगाया है. साथ ही उमेश कुमार का कहना है कि इससे पूर्व भी उन्हें कई बार इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं. उन्होंने लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है.

तहरीर की कॉपी
पढ़ें- पूर्व बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन की अमर्यादित टिप्पणी, खानपुर MLA उमेश कुमार को बताया रेपिस्ट!

मामले में क्या कह रही पुलिस:कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. जांच के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बता दें कि खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा बीते विधानसभा इलेक्शन के समय से ही काफी चर्चाओं में रहे हैं. चुनाव के दौरान हेलीकॉप्टर से उन्होंने प्रचार- प्रसार किया. जिसको लेकर भी वो काफी चर्चाओं में बने रहे. इस दौरान उन पर काफी लोगों ने छींटाकशी की थी. विधायक उमेश कुमार शर्मा को इससे पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं. इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से उनको धमकी दी गई है. जिसके लेकर उन्होंने पुलिस में तहरीर देकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Last Updated :Jun 11, 2023, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details