उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में सड़क पर पलटी कार, वाहन में फंसे रहे सवार

By

Published : Jan 1, 2023, 9:41 AM IST

हरिद्वार में देर रात एक कार भेल रानीपुर क्षेत्र में एक कार सड़क पर (car accident in haridwar) पलट गई. कार में तीन लोग सवार थे. तीनों लोग कार में फंस गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को क्रेन से सीधा कराया. पुलिस ने बताया कि तीनों लोग नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे थे, तभी उनकी कार के सामने नीलगाय आ गई.

car accident in haridwar
हरिद्वार में कार पलटी

हरिद्वार:नए साल के आखिरी दिन लोग हादसों से भी हताहत हुए. वहीं नए साल का जश्न मनाकर कार से घर लौट रहे तीन दोस्तों को शराब पीकर गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया. भेल रानीपुर क्षेत्र में कार के आगे आई नीलगाय के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट (car overturned in haridwar) गई. गनीमत यह रही कि कार सवार तीनों लोगों को खरोच तक नहीं आई. मौके पर पहुंची कोतवाली रानीपुर पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से सीधा कराया और कोतवाली भिजवाया.

कोतवाली जानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 1:15 कंट्रोल रूम से सूचना मिली की भेल सेक्टर 5 A स्थित केंद्रीय विद्यालय स्कूल के पास एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर पलट गई है. कार के अंदर 3 लोग फंसे हुए हैं. कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची कोतवाली रानीपुर पुलिस ने कार के अंदर फंसे 3 लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला. गाड़ी की हालत देखकर नहीं लग रहा था कि कार सवार अंदर सुरक्षित होंगे, लेकिन इसे चमत्कार ही कहेंगे कि कार के अंदर बैठे तीनों लोगों को खरोच तक नहीं आई.

ये भी पढ़ें-New year 2023: जश्न में डूबा रहा पूरा उत्तराखंड, सरोवर नगरी में कुछ इस तरह किया नए साल का स्वागत

पुलिस ने गाड़ी से तीनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. कोतवाली रानीपुर इंचार्ज रमेश तनवार ने बताया कि पूछताछ में पता लगा है कि लोगों ने एक तो शराब पी हुई थी. दूसरा सड़क पर अचानक उनकी कार के आगे नीलगाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. पूछताछ में पता चला है कि कार में विपिन कुमार, प्रशांत कुमार (निवासी निवासी गण जगदीश नगर ज्वालापुर) एवं विनोद कुमार (निवासी सेक्टर 1 भेल रानीपुर) सवार थे. सभी लोग नए साल की पार्टी कर घर वापस लौट रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details