उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत ने बेटी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, भावुक हुए दोनों

By

Published : Feb 2, 2022, 8:34 AM IST

Updated : Feb 2, 2022, 10:09 AM IST

पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेरुपुर में बेटी अनुपमा रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान हरीश रावत और अनुपमा रावत 2017 की हार को याद करते हुए भावुक हुए. अनुपमा रावत हरिद्वार ग्रामीण सीट कांग्रेस प्रत्याशी हैं.

anupma rawat
अनुपमा रावत

हरिद्वारः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हरिद्वार ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फेरूपुर में उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने किया. इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत 2017 की हार को लेकर भावुक हो गए और उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपनी बेटी कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत को जिताने की भावुक अपील की. पिता को भावुक होता देख पुत्री भी भावुक हो गई.

सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने बसपा द्वारा आखिरी पलों में प्रत्याशी बदले जाने पर कटाक्ष किया. उन्होंने बसपा को सुपारी किलर करार दिया और पूछा कि यह बताएं वे भाजपा को नुकसान पहुंचाना चाहती है या कांग्रेस को. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 2017 में उनके साथ हुआ, वही अब उनकी बेटी के साथ किया जा रहा है. उन्होंने उपस्थित लोगों से भावनात्मक अपील कर अपनी बेटी को जिताने की अपील भी.

हरीश रावत ने बेटी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने कहा कि सवाल 2017 की हार जीत का नहीं है. सवाल यह है कि दिल से क्षेत्र के लिए कार्य किया है. कई ऐसे मुद्दें रहे हैं जिनके बड़े-बड़े आंदोलन किए. कांग्रेस ने लोगों की भलाई के लिए कार्य किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि हरिद्वार ग्रामीण की जनता का मुझे पूरा आशीर्वाद मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः बीजेपी ने गणेश गोदियाल की डिग्री और आय पर उठाए सवाल, हरीश रावत को बताया राज्य विरोधी

हार का बदलाः2017 में पिता की हार का बदला लेने पर अनुपमा ने कहा कि हार-जीत मेरी परिपाटी कभी भी नहीं रही. लेकिन मेरा उद्देश्य हमेशा से राजनीति में आने का रहा है. मुझे लोगों की सेवा करनी है और युवा महिला होने के नाते भी अगर मैं कुछ नया बदलाव ला सकती हूं और अपने राज्य के लिए कुछ कर सकूं, यहां के लोगों के लिए कुछ कर सकूं. तो मेरा जीवन सार्थक होगा.

कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियांःअनुपमा रावत के मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर जमकर कोरोना गाइडलाइन और आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गईं. बड़ी संख्या में समर्थक बिना मास्क के बिना सोशल डिस्टेंसिंग के कार्यक्रम में पहुंचे और छोटी जगह में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एक दूसरे सटकर खड़े दिखाई दिए.

Last Updated :Feb 2, 2022, 10:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details