उत्तराखंड

uttarakhand

परिवर्तन यात्रा में हरीश रावत ने भरी हुंकार, गोदियाल बोले- चल रही 'परिवर्तन' की बयार

By

Published : Sep 20, 2021, 5:17 PM IST

रिद्वार से शुरू हुई कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का लक्सर विधानसभा पहुंची. इस दौरान हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने हुंकार भरते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा.

Uttarakhand Conngress
परिवर्तन यात्रा में हरीश रावत ने भरी हुंकार

लक्सर: हरिद्वार से शुरू हुई कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा लक्सर विधानसभा पहुंची. जहां कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया. इस परिवर्तन यात्रा में हरीश रावत भी शामिल हुए. हरीश रावत के यात्रा में शामिल होने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर आया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में जब से भाजपा की सरकार आई है. तब से महंगाई बढ़ गई है और बेरोजगारी चरम सीमा पर है. इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने के उद्देश्य से ही कांग्रेस परिवर्तन यात्रा निकाल रही है.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में AAP का दूसरा चुनावी वादा, केजरीवाल ने प्रदेशवासियों को दी 6 गारंटी

वहीं, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने दावा किया कि जिस तरह का जनसमर्थन कांग्रेस की परिवर्तन को मिल रहे है. उससे निश्चित है कि 2022 में उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है. इस दौरान उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव और राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा.

गौरतलब है कि 17 सितंबर को हरिद्वार से शुरू हुई कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा रुड़की, कलियर, झबरेड़ा, मंगलौर, लक्सर होते हुए हरिद्वार पहुंचेगी. हरिद्वार के कनखल में एक जनसभा के बाद इस यात्रा का समापन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details