उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: दुकानदार ने यात्रियों पर लगाया चोरी का आरोप, दोनों पक्षों में हुआ जमकर बवाल

By

Published : Mar 8, 2022, 5:59 PM IST

हरिद्वार के शिव मूर्ति चौक के पास एक दुकानदार ने राजस्थान के यात्रियों पर चोरी का आरोप लगाया, जिसके बाद यात्रियों और दुकानदार के बीच विवाद हो गया. वहीं, हंगामे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया.

Haridwar shopkeeper accuses passengers of theft
दुकानदार ने यात्रियों पर लगाया चोरी का आरोप

हरिद्वार: कोतवाली क्षेत्र स्थित शिवमूर्ति चौक पर उस समय बवाल हो गया, जब दुकानदार ने बाहर से आए दो यात्रियों पर दुकान से सामान चुराने का आरोप लगाया. जिसके बाद मामला इतना बिगड़ा की दोनों पक्षों में लाठी डंडे निकल गए. गनीमत यह रही की चौक पर मौजूद पुलिस ने पहुंचकर तत्काल मामले को शांत कराया. वहीं, यात्रियों की ओर से कुछ बुजुर्गों ने माफी मांग मामले को निपटाया.

शिव मूर्ति चौक के पास राजस्थान के यात्रियों और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि राजस्थान के दो युवकों ने खरीदारी के बहाने दुकान से सामान चुरा लिया. चोरी पकड़ में जाने पर दोनों युवक महिला दुकानदार से उलझ गए. बाद में महिला का पति भी मौके पर आ गया. जिसके बाद कहासुनी बढ़ते देख मौके पर आसपास के दुकानदार भी एकत्रित हो गए.

मामला इतना बढ़ा की कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे निकल आए. गनीमत रही की चौक पर मौजूद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को फटकार लगाकर हंगामा शांत कराया. पुलिस के बताया कि शिव मूर्ति चौक के पास वरुण साहनी की प्रसाद और सिंदूर की दुकान है. दोपहर दुकान में उनकी पत्नी बैठी हुई थी. उसी दौरान बगल की गली में एक धर्मशाला में ठहरे राजस्थान के दो यात्री दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे. आरोप है कि उन्होंने नजर बचाकर कुछ सामान चुरा लिया, लेकिन महिला की नजर उन पर पड़ गई तो उसने विरोध किया.

ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़: नाबालिग दुष्कर्म मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

जिस पर दोनों युवक महिला से भिड़ गए और उनके बीच में नोकझोंक होने लगी. इसी बीच वरुण साहनी दुकान पर पहुंच गए और युवकों को आड़े हाथों लिया. आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए. हंगामा बढ़ता देख दुकानदारों ने लाठी डंडे निकाले तो यात्रियों ने भी धर्मशाला से अपने साथी डंडे लेकर बुला लिया. हंगामा होता देख चौक पर तैनात पुलिस जवान दौड़कर मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को डांट डपटकर मामला शांत कराया.

वही, धर्मशाला में ठहरे बुजुर्ग यात्री भी झगड़े की सूचना पर बाहर सड़क पर आ गए और हाथ जोड़कर युवकों की तरफ से माफी मांगी. कोतवाल राकेंद्र कठैत ने कहा किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है, तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगr.

ABOUT THE AUTHOR

...view details