उत्तराखंड

uttarakhand

स्कूटी चोरी की घटना CCTV में हुई कैद, 24 घंटे में हल्द्वानी पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

By

Published : Jul 1, 2022, 10:01 PM IST

Updated : Jul 1, 2022, 10:53 PM IST

हल्द्वानी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 24 घंटे के भीतर दो स्कूटी चोर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि 30 जून को बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर से एक व्यक्ति की स्कूटी इन दोनों ने चोरी कर ली, लेकिन वहां लगे सीसीटीवी में चोरों की करतूत कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

haldwani police arrested two scooty thieves
स्कूटी चोरी की घटना

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने से स्कूटी चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा किया है. वहीं, मामले में पुलिस ने स्कूटी बरामद करने के साथ ही दो चोरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि स्कूटी चोरी की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ती. जिसके आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने में कामयाब रही.

लालकुआं कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि 30 जून को बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने से बैंक ग्राहक सूरज जोशी की अज्ञात चोरों ने स्कूटी चोरी कर ली थी. जिसके बाद सूरज जोशी ने लालकुआं कोतवाली में मामला दर्ज कराया. स्कूटी चोरों के धड़पकड़ के लिए पुलिस ने टीमें बनाकर 20 सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई.

स्कूटी चोरी की घटना CCTV में कैद

ये भी पढ़ें:देहरादून-दिल्ली हाईवे पर पुलिस और आर्मी के जवानों के बीच हुई हाथापाई, देखें कौन किस पर पड़ा भारी

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी लालकुआं के रहने वाले हैं. जिनका नाम सौरभ चौधरी और गौरव जोशी है. सीसीटीवी में साफ देखा जा रहा है कि एक चोर बैंक के आगे खड़ी स्कूटी पर बैठकर उसका लॉक खोल स्कूटी को लेकर फरार हो गया, पुलिस पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी स्कूटी को लॉक खोलकर कुछ दूरी पर ले गया, जहां से दोनों साथी स्कूटी की नंबर प्लेट तोड़कर उसको बेचने के फिराक में थे.

पुलिस आरोपियों से स्कूटी खेत से बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की आपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated :Jul 1, 2022, 10:53 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details