उत्तराखंड

uttarakhand

युवती को बंधक बनाकर दो दिनों तक किया दुष्कर्म, कोर्ट की फटकार के बाद मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 26, 2022, 7:41 PM IST

हरिद्वार में बंधक बनाकर दो दिन तक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोर्ट की फटकार के बाद सिडकुल पुलिस ने मुख्य आरोपी समते 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

rape of girl
हरिद्वार में युवती से दुष्कर्म

हरिद्वारःथाना सिडकुल क्षेत्र युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. कोर्ट की कड़ी फटकार के बाद पुलिस ने एक युवती की तहरीर पर 4 आरोपियों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है. चारों आरोपी सिडकुल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह पिछले कुछ समय से शिरकोली स्थित एक फैक्ट्री में काम कर रही थी. इस दौरान उसकी मुलाकात फैफ्ट्री में करने वाले मनीष से हुई. इस दौरान 14 मई को मनीष युवती को बहला फुसलाकर सिडकुल डेंसो चौक स्थित अपने घर ले गया. जहां कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीने के लिए दिया. कोल्डड्रिंक पीकर युवती बेहोश हो गई. उसके बाद मनीष ने उसके साथ दुष्कर्म किया.
ये भी पढ़ेंः कोटद्वार में देवर के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, केस दर्ज

पीड़िता के मुताबिक, मनीष ने दो दिन से उसे बंधक बनाकर कमरे में रखा और दो दिन तक दुष्कर्म करता रहा. साथ ही उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज भी की. इस दौरान मनीष के तीन दोस्त संदीप, शादाब और देवेंद्र भी कमरे में आए और उन्होंने युवती को धमकाया. हालांकि, युवती के मुताबिक संदीप, शादाब और देवेंद्र ने उसके साथ छेड़छाड़ नहीं की.

वहीं 2 दिन बाद (16 मई) को चारों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया. वहीं, पीड़िता सीधे सिडकुल थाना पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी. लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने रोशनाबाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. जहां मंगलवार को कोर्ट ने सिडकुल पुलिस को पीड़िता का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details