उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में अलग अलग जगह दो शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 5, 2022, 8:06 PM IST

रुड़की में दो अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है. एक शव कृष्णानगर कॉलोनी के पास झाड़ियों में मिला है, जबकि दूसरा शव गणेशपुर पुल के पास मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. जांच शुरू कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर कॉलोनी में अज्ञात युवक का शव (dead body of unknown youth in krishnanagar colony) झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने की खबर के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस घटना को हत्या के एंगल से भी देख रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रुड़की सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. शव के पास से मिले मोबाइल का से युवक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर कॉलोनी की गली नंबर 12 के आखिरी हिस्से में बिजली घर के पास घनी झाड़ियां हैं. सोमवार दोपहर करीब एक बजे किसी ने झाड़ियों (dead bodies in the bushes) में शव पड़ा होने की सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल मौके पर पहुंचे और शव के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दिया है.
ये भी पढ़ेंः 50 रुपए लेकर देते थे कोरोना की फर्जी रिपोर्ट, दो युवक गिरफ्तार

मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं कोई निशान नहीं हैं. मृतक की पेंट की जेब से बीड़ी और एक मोबाइल बरामद हुआ है. मोबाइल का लॉक खुलवाने के बाद मृतक की शिनाख्त की जाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

वहीं, दूसरी तरफ गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के ही गणेशपुर पुल के पास एक साधू का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि जिस साधू का शव बरामद हुआ है, वह वहीं आसपास रहता था. देखने में प्रतीत हो रहा है कि बीमारी के कारण साधू की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details