उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Fire: रुड़की में घर के बाहर खड़ी बाइक, स्कूटी और साइकिल में लगी आग, तीनों दोपहिया वाहन जलकर खाक

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 5, 2023, 11:38 AM IST

Updated : Oct 5, 2023, 12:19 PM IST

fire in two wheelers हरिद्वार जिले के रुड़की में बीती रात रहस्यमयी तरीके से तीन दोपहिया वाहनों में आग लग गई. जब तक लोग आग बुझाते, तीनों वाहन जलकर नष्ट हो चुके थे. लोगों ने रंजिशन वाहनों में आग लगाने का आरोप लगाया है.

Roorkee Fire
रुड़की आग

तीन दोपहिया वाहनों में लगी आग

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में बीती देर रात एक घर के बाहर खड़ी बाइक, स्कूटी और एक साइकिल में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग लगने के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना पाकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा रेत और पानी की मदद से आग को बुझाया गया. लेकिन तब तक बाइक, स्कूटी और साइकिल पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थीं.

रुड़की में तीन दोपहिया वाहनों में आग लग गई

घर के बाहर खड़े दोपहिया वाहनों में लगी आग: जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी अंबर तालाब मोहल्ले में स्थित वाल्मीकि मंदिर के पास राजीव नाम के एक युवक के घर के बाहर साइकिल और स्कूटी खड़ी हुई थी. वहीं स्कूटी और साइकिल के पास गौरव नाम के एक युवक की भी बाइक खड़ी हुई थी. देर रात स्कूटी, बाइक और साइकिल में अचानक आग लग गई.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में जूते की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

वाहनों में रंजिशन आग लगाने का आरोप:वहीं आग लगने की सूचना से क्षेत्र हड़कंप मच गया. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए रेत और पानी की मदद से आग पर काबू पा लिया. लेकिन तब तक बाइक, स्कूटी और साइकिल जलकर राख हो चुकी थीं. राहत की बात यह रही कि आग लगने की इस घटना में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ. वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि किसी ने रंजिश के चलते वाहनों में आग लगाई है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में सिलेंडर में आग लगने से मची अफरा तफरी, एक शख्स झुलसा

Last Updated :Oct 5, 2023, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details