उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: बैटरी की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए की बैटरी जलकर खाक

By

Published : May 18, 2020, 10:15 PM IST

Updated : May 19, 2020, 2:32 PM IST

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पांवधोइ स्थित एक बैटरी की दुकान में आग लग गई.

Haridwar
बैटरी की दुकान में आग लगने से मचा हड़कंप

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पांवधोइ स्थित एक बैटरी की दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को दी. दमकल विभाग की 3 गाड़ियां आग बुझाने मौके पर पहुंची, लेकिन दमकल के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने आग पर काफी हद तक काबू कर लिया था. दुकान में रखी लाखों रुपए की बैटरी और अन्य सामान जलकर खाक हो गया.

बैटरी की दुकान में लगी आग.

वहीं, दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के पांवधोई मोहल्ले में बैटरी की दुकान में आग लग गई है, जिस पर तुरंत 3 गाड़ियों को लेकर मौके पर पहुंचे, पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों ने काफी हद तक आग पर काबू कर लिया था.

पढ़े-उत्तराखंड में 27 जून के आसपास आएगा मानसून

उन्होंने बताया की प्रथम दृष्टि में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है और दुकान में नुकसान का आकलन करने के साथ ही आग लगने के कारणों की जांच भी की जा रही है, फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है और इसमें किसी भी तरह से किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

पढ़े-क्या क्वारंटाइन शख्स की पत्नी होना गुनाह? अस्पताल में घंटों तड़पती रही प्रेग्नेंट महिला

बता दें, बैटरी की दुकान में आग लगने के कारण मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए और आग बुझाने की जद्दोजहद करने लगे. सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची, इस पूरे अग्निकांड में गनीमत यह रही कि आग लगने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं आग लगने के कारण बैटरी के व्यापारी को भारी नुकसान हुआ है.

Last Updated : May 19, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details