उत्तराखंड

uttarakhand

यहां दहेज लोभियों ने ले ली विवाहिता की जान, पांच के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 20, 2022, 12:54 PM IST

लक्सर क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों (woman died in suspicious circumstances) में मौत हो गई थी. जिसके बाद विवाहिता के परिजनों ने पति, देवर और ससुर समेत ससुराल पक्ष पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Laksar dowry harassment case) का केस दर्ज कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:कोतवाली क्षेत्र (Laksar Kotwali area) स्थित गांव में हुई विवाहिता की मौत के मामले में लक्सर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. विवाहिता के परिजनों ने पति, देवर और ससुर समेत ससुराल पक्ष पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Laksar dowry harassment case) का केस दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि लक्सर क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों (woman died in suspicious circumstances) में मौत हो गई थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर बेटी के उत्पीड़न और उसकी हत्या का आरोप लगाया था. अब लक्सर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
पढ़ें-उत्तरकाशी में लापता महिला का शव मिला, पति और ग्राम प्रधान गिरफ्तार

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति, देवर, ससुर, दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details