उत्तराखंड

uttarakhand

रोटी देर से मिली तो नशे में धुत युवकों ने ढाबा मालिक को पीटा, फिर लोगों ने ली दोनों की जमकर खबर

By

Published : Nov 9, 2022, 9:16 AM IST

हरिद्वार कृष्णा नगर इलाके में उस समय एक ढाबे पर हंगामा खड़ा हो गया, जब खाने में रोटी देर से मिलने पर दो युवकों ने ढाबा संचालक के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान एकत्र हुए अन्य दुकानदारों ने मारपीट (Haridwar assault case) करने वाले दो युवकों में से एक युवक को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: कनखल थाना (Haridwar Kankhal Police Station) क्षेत्र के कृष्णा नगर इलाके में उस समय एक ढाबे पर हंगामा खड़ा हो गया, जब खाने में रोटी देर से मिलने पर दो युवकों ने ढाबा संचालक के साथ मारपीट कर दी. इस दौरान एकत्र हुए अन्य दुकानदारों ने मारपीट (Haridwar assault case) करने वाले दो युवकों में से एक युवक को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर (Haridwar Krishna Nagar) स्थित मित्रा दी चाप ढाबे पर मारपीट का यह मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दो युवक ढाबे पर खाना खाने आए. इस दौरान रोटी मिलने में थोड़ी देर होने पर दोनों युवक भड़क उठे और दोनों ने खाने की थाली उठा कर फेंक दी. साथ ही ढाबे के संचालक के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट होते देख आसपास के दुकानदार भी मौके पर एकत्र हो गए और उन्होंने मारपीट कर रहे दोनों युवकों की धुनाई कर दी.
पढ़ें-हरिद्वार में 3 लाख रुपए की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, यूपी से कर रहा था सप्लाई

इस दौरान मौका पाकर एक युवक मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरे को दुकानदारों ने धर दबोचा. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी दुकानदारों की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची कनखल थाना पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले गई. थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है. दुकानदारों द्वारा जैसे ही तहरीर दी जाएगी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details