उत्तराखंड

uttarakhand

आठ दिन से लापता था लक्सर का अनिल, आज तालाब में मिला शव

By

Published : Jan 5, 2022, 1:18 PM IST

लक्सर के बहादरपुर खादर गांव (Laksar Bahadarpur Khadar Village) में आठ दिन से लापता युवक का शव मिला है. तालाब में युवक का शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Missing youth body found in Laksar
आठ दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव

लक्सर: कोतवाली लक्सर के बहादरपुर खादर गांव (Laksar Bahadarpur Khadar Village) में तालाब से युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. युवक पिछले आठ दिन से लापता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव बहादरपुर खादर निवासी रतन परिजनों के साथ गांव में रहता है. बताया कि उसका बेटा अनिल उर्फ नीटू(40) 28 दिसम्बर को परिजनों को बिना बताए घर से कहीं चला गया था. बाद में परिजनों द्वारा रिश्तेदारी के अलावा संभावित स्थानों पर तलाश किए जाने के बावजूद नीटू का कोई सुराग नहीं लग सका. इसके पश्चात परिजनों ने कोतवाली लक्सर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं बुधवार यानी आज गांव बहादरपुर के पास अड्डे वाले तालाब में युवक का शव मिलने (Youth body found in Laksar) से सनसनी फैल गई.

लापता युवक का शव तालाब में मिला

पढ़ें-Bulli Bai App: उत्तराखंड के कोटद्वार से शुभम नाम का युवक गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने पकड़ा

देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पाकर वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज सिरोला, मेन बाजार चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाल कर शिनाख्त कराई. शव की शिनाख्त गांव बहादरपुर खादर निवासी अनिल उर्फ नीटू पुत्र रतन के रूप में हुई. घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details