उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह से लौट रहे दो चचेरे भाइयों की सड़क हादसे में मौत, परिवार में छाया मातम

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 4, 2023, 12:13 PM IST

Updated : Dec 4, 2023, 12:21 PM IST

Roorkee Road Accident रुड़की में बाइक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हताहत होने वाले दोनों युवक आपस में चचेरे भाई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा होने के बाद मौके पर रागीरों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया और मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

हादसे के बाद परिवार में छाया मातम

जानकारी के मुताबिक जनपद हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के गाडोवाली गांव निवासी अली शेर (20) पुत्र इजहार हसन, आलम (24) पुत्र इस्लाम एक बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में देवबंद (यूपी) में शादी समारोह में गए थे. बताया जा रहा है कि अली शेर और आलम देवबंद शादी समारोह से वापस अपने घर वापस लौट रहे थे, जैसे ही ये वो मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार बाईपास पुल पर पहुंचे तो उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पुल पर बने डिवाइडर से जा टकराई. वहीं इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई.
पढ़ें-देवप्रयाग में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक गंभीर घायल

जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 के माध्यम से दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. घटना के बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दी. वहीं युवकों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं परिजनों के मुताबिक दोनों मृतक आलम और अली शेर चचेरे भाई हैं.

Last Updated :Dec 4, 2023, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details