उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग की अस्मत लूटने वाला गिरफ्तार, किशोरी को बहला-फुसला भगा ले गया था आरोपी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 9, 2023, 6:21 PM IST

Updated : Sep 9, 2023, 7:05 PM IST

Minor girl raped in laksar लक्सर में पुलिस द्वारा नाबालिग किशोरी को बहला-फुसला कर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: नाबालिग किशोरी को बहला-फुसला कर ले जाने के बाद दुष्कर्म करने वाले आरोपी को लक्सर पुलिस ने कृष्ण विहार कॉलोनी सिडकुल से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. साथ ही नाबालिग को भी बरामद कर लिया गया है.

बहला-फुसला आरोपी ने किया था दुष्कर्म:लक्सर कोतवाली में 2 सितंबर को एक गांव निवासी एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई थी कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बहन को गांव का ही एक युवक बहला फुसलाकर ले गया है. जिसके बाद उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. शिकायत मिलने के बाद लक्सर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक पुलिस टीम गठित की गई थी.

ये भी पढ़ें:इलाज के बहाने युवती से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

कृष्ण विहार कॉलोनी सिडकुल से आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे:पीड़िता के बयानों और डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में बयान अनुसार धारा पॉक्सो एक्ट जोड़ा गया है. वहीं, कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर नियमानुसार कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आरोपी को कृष्ण विहार कॉलोनी सिडकुल से गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:रुद्रप्रयाग में युवती से गैंगरेप मामले में ग्राम प्रधान समेत दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

Last Updated : Sep 9, 2023, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details