उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, चोरी का माल किया बरामद, खंगाली जा रही आपराधिक कुंडली

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 8, 2023, 7:56 PM IST

one accused arrested in theft case लक्सर पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही आरोपी के कब्जे से चोरी किए आभूषण बरामद किए गए हैं. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: घर का ताला तोड़कर घर के अंदर से सोने-चांदी के आभूषण समेत मोबाइल फोन चोरी करने वाले चोर को लक्सर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

6 सितंबर को चोरी के संबंध में दी गई थी तहरीर:पुलिस के मुताबिक लक्सर कोतवाली की लक्सर सोसायटी रोड निवासी घुरेन्द्र खरवार ने तहरीर दी थी कि 6 सितंबर को किसी अज्ञात चोर ने घर का ताला तोड़कर रात में सोने चांदी के आभूषण और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिसके बाद मामले की जांच पुलिस कर्मियों को सौंपी गई है.

ये भी पढ़ें:पोस्ट ऑफिस महिला एजेंट को लगाया लाखों का चूना, दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

आरोपी को कोर्ट में पेश कर भेजा गया जेल:लक्सर बाजार चौकी प्रभारी एसआई विपिन कुमार, कांस्टेबल जितेंद्र नेगी , कांस्टेबल किशोर और होमगार्ड गौरव को मुखबिर द्वारा आरोपी के संबंध में सूचना दी गई. जिस पर आरोपी अमित निवासी हरिद्वार को चोरी के आभूषणों समेत गिरफ्तार किया गया है. वहीं, लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि चोरी किए गए सामान की बरामदगी के आधार पर मुकदमा में धारा 411 IPC की वृद्धि की गई है और आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:काशीपुर फईम हत्याकांड का खुलासा, दो सगे भाईयों समेत तीन गिरफ्तार, दो आरोपियों की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details