उत्तराखंड

uttarakhand

राशन डीलर और एफसीआई गोदाम के सह विपणन अधिकारी में तनातनी, मुकदमा दर्ज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 29, 2023, 9:58 AM IST

Updated : Aug 29, 2023, 10:47 AM IST

Roorkee FCI Godown रुड़की में राशन डीलर एफसीआई गोदाम के सह विपणन अधिकारी रूबी खातून के विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामले में सह विपणन अधिकारी ने पुलिस को तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

राशन डीलर और एफसीआई गोदाम के सह विपणन अधिकारी में तनातनी

रुड़की: शातर शाह गांव के राशन डीलर और रुड़की अनाज गोदाम की एक अधिकारी के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. दरअसल बीते दिन पूर्व राशन डीलर द्वारा अनाज गोदाम की अधिकारी के साथ की गई. बदतमीजी को लेकर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई थी. वहीं सोमवार को राशन डीलर के भाई ने कुछ लोगों के साथ इकट्ठा होकर रुड़की एफसीआई गोदाम में हंगामा कर दिया. इसी के साथ एफसीआई गोदाम की अधिकारी पर कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि सोमवार को शांतर शाह निवासी तेजप्रताप नामक राशन डीलर रुड़की अनाज गोदाम में अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच कर और जमकर हंगामा किया. इस दौरान राशन डीलर के भाई अजय प्रताप ने बताया कि अनाज गोदाम की अधिकारी ने राशन कार्ड धारकों को बांटने वाली दाल नहीं दी, जबकि यह दाल दफ्तर के रजिस्टर में मौजूद है. राशन डीलर के भाई का यह भी आरोप है कि उल्टा एफसीआई गोदाम की अधिकारी ने उनके साथ गाली गलौज कर तहरीर दी है.
पढ़ें-हल्द्वानी में पेट्रोल पंप पर मारपीट, सेल्समैन की हुई पिटाई, CCTV में कैद हुआ वाक्या

वहीं, एफसीआई गोदाम के सह विपणन अधिकारी रूबी खातून का कहना है कि राशन डीलर उनसे प्लास्टिक के कट्टों के बदले टाट के कट्टों की मांग कर रहे थे, जिसके बाद राशन डीलर ने उनके साथ बदतमीजी की और सोमवार को भी काफी लोग लेकर गोदाम पर पहुंच गया. उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी भी दी जा रहा है. इस सम्बंध में अधिकारी ने कहा कि उन्होंने उच्च अधिकारियों को अवगत करा कर कोतवाली में तहरीर दी है.

Last Updated :Aug 29, 2023, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details