उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में बाइक चुराने वाला गिरफ्तार, फर्राटे भरने वाले नाबालिगों के दोपहिया वाहन सीज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 23, 2023, 7:11 PM IST

Laksar Bike Thief Arrest लक्सर में बाइक चुराने वाले को चोर को ग्रामीणों ने पड़कर पुलिस के हवाले किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. इसके अलावा 4 दोपहिया बाहनों को भी सीज किया है. जिन्हें नाबालिग चला रहे थे.

Bike Thief Arrested in Laksar
बाइक चोर गिरफ्तार

लक्सरः घर के बाहर खड़ी बाइक को चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. आरोपी की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की. वहीं, 4 वाहनों को नाबालिगों की ओर से चलाए जाने पर कोर्ट का चालान कर सीज कर दिया गया है.

मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, बीती 22 अक्टूबर को गांव मुबारिकपुर अलीपुर निवासी इकबाल सिंह ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी घर के बाहर से बाइक संख्या UK 08 AX 2390 चोरी हो गई है. साथ ही बताया कि चोरी की वारदात सीसीटीवी में भी कैद है. इसके बाद ग्रामीणों ने ही आरोपी को पकड़ लिया.
ये भी पढ़ेंःदिल्ली में चोरी हुई बाइक देहरादून में मिली, ई-चालान से हुआ पर्दाफाश

उधर, सूचना पर उपनिरीक्षक हरीश गैरोला और हेड कांस्टेबल मनोज मलिक भी मौके पर पहुंच गए. जहां उन्होंने बाइक चोर को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुनील मंडल पुत्र सीताराम मंडल निवासी गंदवार, मधुबनी, बिहार बताया. साथ ही बताया कि उसी ने बाइक चुराई थी. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, फिर उसे जेल भेज दिया है.

दोपहिया वाहन सीज

बाइक से फर्राटे भर रहे थे नाबालिग, पुलिस ने सीज किए वाहनःवहीं, पुलिस ने बाइक चलाने वाले नाबालिगों के खिलाफ भी अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में चार बाइकों को सीज किया है. जिसे नाबालिग दौड़ा रहे थे. एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि लक्सर पुलिस की ओर से अलग-अलग टीमें गठित कर क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत 4 दोपहिया वाहनों को कोर्ट का चालान कर सीज कर दिया है. यह वाहन नाबालिग चला रहे थे. उन्होंने अपने बच्चों को वाहन थमाने वाले अभिभावकों को भी चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details