उत्तराखंड

uttarakhand

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, एक की मौत, एक घायल, घटना के बाद चालक फरार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 21, 2023, 12:13 PM IST

Road Accident in Laksar लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो हया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:हरिद्वार लक्सर रोड पर सुल्तानपुर में ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला दिया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई,जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं.

ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला:सुल्तानपुर हनुमान चौक के समीप बाइक सवार दो लोगों को लक्सर की ओर से जा रहे ट्रक में कुचल दिया. हादसे के बाद मौके पर लौगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक का शव कब्जे में लेकर घायल को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय भेजा गया है. हादसे में पंडित पुरी निवासी रतिराम (58) की मौके पर मौत हो गई, वहीं हादसे में सुल्तानपुर निवासी बिजेंद्र पुत्र कलीराम गंभीर रूप से घायल हो गया.
पढ़ें-कोटद्वार में दो बसों की आमने-सामने भिड़ंत, 22 लोग बाल-बाल बचे, देवप्रयाग में भी हादसा

घटना के बाद ट्रक चालक फरार:बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. वहीं सुल्तानपुर चौकी प्रभारी लोकपाल सिंह पंवार ने बताया कि घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया है. वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और घटना के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details