उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर पुलिस के हत्थे चढ़ें तीन आरोपी, बड़ी घटना को अंजाम देने की कर रहे थे प्लानिंग

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 3, 2023, 8:28 PM IST

3 accusted arrested by Laksar police लक्सर में तीन आरोपियों को दो अवैध चाकू और एक अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी क्षेत्र में बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से घूम रहे थे. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: कोतवाली पुलिस ने बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से घूम रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से दो अवैध चाकू और एक अवैध तमंचा बरामद किया गया है. फिलहाल तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद सभी को न्यायालय के सामने पेश किया गया.

बता दें कि संदिग्ध व्यक्तियों और आसामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिसके तहत आज अंसारी कॉलोनी बसेड़ी रोड के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो व्यक्तियों को दो चाकूओं के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने अपना नाम निशांत माल पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी उतरी चमारन पुरकाजी और अनुज कुमार पुत्र रविंद्र कुमार निवासी मुजफ्फरनगर बताया है.

वहीं, चेकिंग के दौरान कुआं खेड़ा चेक पोस्ट के पास से एक संदिग्ध व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, जब आरोपी की तलाशी ली गई, तो उसके पास से एक 315 बोर तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ. आरोपी को पकड़ने में एएसआई रंजीत नौटियाल, हेड कांस्टेबल शूरवीर सिंह और कांस्टेबल रविंद्र सिंह ने अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें:पौड़ी में चरस और स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

वहीं, इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजीव राठौर ने बताया कि पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ कोतवाली में आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया है. जिसके बाद तीनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया.

ये भी पढ़ें:महिला की हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को दोषी माना, सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details