उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति और दो बच्चे घायल, चारों की हालत गंभीर

By

Published : Nov 6, 2021, 7:57 PM IST

शनिवार को हरिद्वार जिले के लक्सर में बाइक सवार दंपति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे के वक्त दंपति के साथ दो बच्चे भी थे. चारों इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.

Laksar road accident news
Laksar road accident news

लक्सर: हरिद्वार रोड पर बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को लक्सर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक हादसा लक्सर-हरिद्वार मार्ग पर उद गांव के पास हुआ. दंपति बाइक पर अपने दो बच्चों के साथ कही जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने तत्काल घायलों को लक्सर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

पढ़ें-देवर ने पहले भाभी को तेजाब पिलाने की कोशिश, सफल नहीं हुआ तो मुंह पर फेंका

लक्सर सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर जॉर्ज सैमुअल ने बताया कि सभी घायल दाबकी गांव के रहने वाले हैं, जो भैया दूज पर रिश्तेदारी में हरिद्वार जा रहे थे. तभी उद गांव के पास वे हादसे का शिकार हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details