उत्तराखंड

uttarakhand

पार्षद नवनीत शर्मा के 'शेरा' को पड़ोसी ने मारी गोली, सदमे में परिवार

By

Published : Feb 26, 2021, 10:46 PM IST

रुड़की में पार्षद नवनीत शर्मा के पालतू कुत्ते को पड़ोसी ने एयरगन से गोली मार दी. जिसके बाद ये मामला पुलिस के पास पहुंच गया है.

councilor-navneet-sharmas-dog-shot-by-neighbor-in-roorkee
पार्षद नवनीत शर्मा के 'शेरा' को पड़ोसी ने मारी गोली

रुड़की: रुड़की नगर निगम के पार्षद नवनीत शर्मा के पालतू कुत्ते शेरा को उनके पड़ोसी ने एयरगन की गोली मारकर मौत की घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही पार्षद नवनीत शर्मा जैसे ही अपने आवास पर पहुंचे तो कुत्ते को मरा देख उनके होश उड़ गए. जिसके बाद पार्षद नवनीत शर्मा रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पार्षद नवनीत शर्मा के 'शेरा' को पड़ोसी ने मारी गोली

रुड़की के साउथ सिविल लाइन निवासी पार्षद नवनीत शर्मा का पालतू कुत्ता था, जिसका नाम शेरा था. बताया जा रहा है कि शेरा बाहर मोहल्ले में घूम रहा था. तभी रवि नाम के शख्स ने उसे एयरगन से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पार्षद नवनीत शर्मा का कहना है कि वो डीजीपी के कार्यक्रम में मंगलौर गए हुए थे, जहां उन्हें इस घटना की जानकारी मिली. तहरीर में बताया गया है कि कुत्ते को मारने में विवेक की भी अहम भूमिका है, जिसने रवि को कुत्ते को मारने के लिए उकसाया था.

पढ़ें-आईएफएस संजीव चतुर्वेदी के आवेदन को खारिज करने के मामले में HC सख्त, मांगा जवाब

नवनीत का आरोप है कि पालतू कुत्ते की मौत के बाद उनका परिवार सदमे में है. उन्होंने बताया अब वो शेरा का पोस्टमॉर्टम कराकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे. इस दौरान आरोपी रवि का कहना है कि गलती से उसके एयरगन की गोली से कुत्ते को लगी. जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details