उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में मदन कौशिक और सतपाल ब्रह्मचारी के समर्थक अचानक आ गए आमने-सामने, जमकर हुई नोकझोंक

By

Published : Feb 2, 2022, 7:08 PM IST

Updated : Feb 2, 2022, 10:01 PM IST

विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश में सियासत तेज है. वहीं हरिद्वार में बीजेपी और कांग्रेस के समर्थकों में तीखी नोकझोंक हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया.

haridwar 122
बीजेपी और कांग्रेस के समर्थक भिड़े.

हरिद्वार:बुधवार शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मोहल्ले में उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई, जब कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी अपने समर्थकों के साथ वोट मांगने पहुंचे. इस दौरान दोनों के समर्थकों में आपस में तीखी नोकझोंक हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया.

जानिए क्या है पूरा मामला: खन्ना नगर क्षेत्र में स्थिति उस समय खराब हो गई, जब करीब पचास समर्थकों के साथ वोट मांगने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी वहां पहुंचे. इस दौरान भाजपा पार्षद पति ने यह कहकर वापस जाने को कह दिया कि कोरोना गाइडलाइन के तहत सीमित संख्या में समर्थक लेकर आए.भाजपा पार्षद पति की बात सुनकर सतपाल समर्थक भड़क भड़क गए और मदन कौशिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे.

बीजेपी और कांग्रे समर्थकों में नोकझोंक.

पढ़ें-प्रियंका गांधी पर CM धामी की चुटकी, बोले 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं', लेकिन खुद तो चुनाव नहीं लड़ रहीं'

पुलिस ने कराई सुलह: इसी दौरान सामने से समर्थकों के साथ मदन समर्थक भी आ गए और उन्होंने सतपाल ब्रह्मचारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालात इतने बिगड़ गए कि दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई. लेकिन इसी द्वारा मौके पर कोतवाली ज्वालापुर पुलिस पहुंच गई और बमुश्किल दोनों पक्षों को अलग किया. वहीं पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया.

कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां: चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार के दौरान कई नियमों को सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं. लेकिन इन निर्देशों का पालन होता नजर नहीं आ रहा है. चाहे कोई भी पार्टी हो, ना तो वह चुनाव-प्रचार में सीमित संख्या पर ध्यान दे रही है. वहीं इस सब के बावजूद प्रशासन मौन बैठा हुआ है.

Last Updated : Feb 2, 2022, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details