उत्तराखंड

uttarakhand

परिवर्तन यात्रा में बोले गोदियाल, इस यात्रा से प्रदेश की राजनीति में लाएंगे 'परिवर्तन'

By

Published : Sep 19, 2021, 3:06 PM IST

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा आज कलियर विधानसभा पहुंची. इस दौरान परिवर्तन यात्रा में जनसैलाब उमड़ा.

congresss-parivartan-yatra-reached-kaliyar-assembly
कलियर पहुंची कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा

रुड़की:आज रुड़की से शुरू हुई कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा कलियर विधानसभा में पहुंची. जहां कलियर से कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद ने परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया. कांग्रेस की इस परिवर्तन यात्रा में भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव भी मौजूद रहे.

बता दें कांग्रेस के द्वारा महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, कृषि कानून और रसोई गैस सिलेंडर बढ़ते दामों को लेकर पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. कई विधानसभाओं से होते हुए यह यात्रा रुड़की पहुंची. जहां कांग्रेस नेताओं ने इसका जोरदार स्वागत किया गया. आज यह यात्रा कलियर विधानसभा के मेवड गांव पहुंची. जहां खाली मैदान में स्वागत का कार्यक्रम रखा गया. इसके बाद यह यात्रा भगवानपुर, चुड़ियाला, झबरेड़ा और मंगलौर विधानसभा पहुंची.

कलियर पहुंची कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा

पढ़ें-CM केजरीवाल ने बेरोजगारी भत्ता देने का किया ऐलान, बोले- 6 महीने में दूंगा एक लाख नौकरी

परिवर्तन यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि इस परिवर्तन यात्रा को निकालने का मकसद प्रदेश में राजनीतिक परिवर्तन है. इसके साथ ही गरीबों की बेहतरी, बेरोजगार, किसानों के लिए ये यात्रा निकाली जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details